Breaking NewsIndia News

एक हफ्ते में 30 फीसद से अधिक टूट गया यह शेयर, अभी भी खरीदारी का मौका

पिछले एक हफ्ते में डेल्हीवरी लिमिटेड के शेयर करीब 31 फीसद टूट गए। एक हफ्ते पहले 555.60 रुपये पर ट्रेड करने वाला यह स्टॉक 383.40 रुपये पर आ गया है। इस स्टॉक को लेकर एक्सपर्ट्स की राय भी बंटी हुई है। एक हफ्ते में ही निवेशकों का एक लाख रुपये का निवेश घटकर 69000 हो गया है।

बता दें 24 मई को शेयर बाजार में Delhivery लिमिटेड लिस्ट हुआ था। शुरू में इसका शेयर रॉकेट की तरह भागा। इसका ऑल टाइम हाई 708 रुपये है और इसका न्यूनतम रेट 376.95 रुपये है। पिछले 3 महीनों में इस स्टॉक ने 42 फीसद से अधिक निगेटिव रिटर्न दिया है। अगर एक महीने के इसे प्रदर्शन की बात करें तो यह 34 फीसद से अधिक नुकसान पहुंचा चुका है।

अगर इस शेयर के बारे में एकस्पर्ट्स की सलाह की बात करें तो 13 में 4 ने बेचने 3 ने होल्ड करने की सलाह दी है। इनके अलावा चार विष्लेषकों ने तुरंत खरीदारी और 2 ने खरीदारी की सलाह दी है। आईपीओ के तहत 4,000 करोड़ रुपये तक के नए शेयर जारी किए गए थे और कंपनी के मौजूदा शेयरधारक 1,235 करोड़ रुपये तक की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लेकर आए थे। बता दें कि Delhivery एक्सप्रेस पार्सल डिलीवरी, भारी माल की डिलीवरी और वेयरहाउसिंग सहित रसद सेवाओं की एक पूरी चेन प्रोवइड करती है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button