Breaking NewsHealth News

गर्लफ्रेंड ने ‘मोटा’ कहकर किया ब्रेकअप, एक साल में 70 किलो वजन किया कम, बन गया टिकटॉक स्टार

अक्सर प्रेमी या प्रेमिका से ब्रेकअप के बाद कई लोग हाथों की नसें काट देते हैं या अपनी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं टिक टॉक स्टार बन चुके पुवी की। इस लड़के की प्रेमिका ने इसे इसलिए छोड़ दिया था क्योकिं उसका वजन काफी ज्यादा था। प्रेमिका से बेकअप के बाद इस युवक ने हार नहीं मानी और खुद की फिटनेस पर ध्यान दिया। नतीजन महज एक साल के भीतर इस युवक ने गजब का ट्रांसफोर्मेशन किया है।

पुवी पहले 139 किलो वजनी था। लेकिन अब एक साल की कड़ी मेहनत के बाद अपने वजह में 70 किलो कम कर दिया। प्रेमिका के वजन ज्यादा कहकर ब्रेकअप करने के बाद उसने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। इस बदलाव ने सिर्फ उसमें गजब का ट्रांसफोर्मेशन नहीं किया बल्कि, टिक-टॉक स्टार बना दिया है। आज पुवी लोगों के लिए प्रेरणादायक बन चुका है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने साथी द्वारा रिश्ता खत्म करने के बाद पुवी ने खुद पर काम करने, अपनी जीवनशैली बदलने और जिम जाने का फैसला किया। पुवी, जो उस वक्त 139 किलो वजन का था। उसने एक साल की कड़ी मेहनत के बाद अपना वजन अप्रत्याशित रूप से कम किया है। आज पुवी 70 किलो वजन कम कर चुका है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button