Breaking NewsIndia News

गोद में बच्चा लेकर सीमा हैदर की तरह बांग्लादेश से आई सोनिया अख्तर की क्या है पूरी कहानी

पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ अपने प्रेमी सचिन मीणा के पास आई सीमा हैदर की चर्चा के बीच नोएडा से जुड़ी एक और इंटरनेशनल प्रेम कहानी सुर्खियों में आ गई है। छोटे से मासूम बच्चे को गोद में लेकर ‘दगाबाज प्रेमी’ की तलाश में बांग्लादेश की सोनिया अख्तर नोएडा आ गई है। सीमा के प्रेमी सचिन ने जहां दूसरे पति से हुए बच्चों को स्वीकार किया है तो सोनिया का पति उसे और उसके बच्चे को छोड़कर भाग गया। हालांकि, सोनिया ने सीमा की तरह अवैध तरीके से बॉर्डर पार नहीं किया, बल्कि वीजा और पासपोर्ट के साथ आई है। उसने नोएडा पुलिस को अपनी कहानी बताते हुए मदद मांगी है।

गोद में बच्चा लेकर सीमा हैदर की तरह बांग्लादेश से आई सोनिया अख्तर की क्या है पूरी कहानी 

बांग्लादेश के ढाका की रहने वाली सोनिया अख्तर का कहना है कि नोएडा के सौरभकांत तिवारी ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर धोखा दिया। उसके मुताबिक सौरभ उसके साथ ढाका में काम करता था। खुद के शादीशुदा होने की बात छिपाकर पहले उसने सोनिया को प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसके साथ निकाह भी कर लिया। दोनों का एक बच्चा भी हुआ। लेकिन बाद में वह धोखा देकर भाग आया।

साथ नौकरी से निकाह तक
सोनिया अख्तर ने कहा कि सौरभकांत तिवारी ने बांग्लादेश में 14 अप्रैल 2021 को उसके साथ निकाह किया था। सौरभकांत बांग्लादेश में जनवरी 2017 से दिसंबर 2021 तक ढाका, बांग्लादेश में कल्टी मैक्स एनर्जीप्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करता था। महिला ने पुलिस को अपने व अपने बेटे के पासपोर्ट, वीजा और नागरिक कार्ड उपलब्ध कराए हैं। पुलिस का कहना सौरभ कहां का रहने वाला है, इसकी पूरी जानकारी महिला को नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button