Breaking NewsPolitics News

कांग्रेस में तीन साल बर्बाद कर दिए, बोले हार्दिक पटेल, क्या दिखाता है ‘हिंदू प्रेम’

कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के एक दिन बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने के बारे में कोई विचार नहीं किया है लेकिन लोगों से इतना जरूर कहा है कि कांग्रेस को वोट न दें। उन्होंने कहा कि पार्टी ने कभी हिंदुओं के बारे में बात नहीं कि बस जाति आधारित राजनीति करना चाहती है।

hardik patel resigns from congress targets leader gyanvapi masjid caa bjp aap news - India Hindi News - हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर एक और वार, कहा- हिंदुओं के मुद्दों पर नहीं

2017 के चुनाव में हार्दिक पटेल लोगों से कांग्रेस के लिए वोट मांगते थे हालांकि उन्होंने अब कहा कि लोगों को कांग्रेस का समर्थन नहीं करना चाहिए। पटेल ने कहा, कांग्रेस ने कभी हिंदुओं के मुद्दे पर समर्थन नहीं दिया। न तो सीएए  पर खुलकर सामने आई और न ही वाराणसी की मस्जिद में मिले ‘शिवलिंग’ पर बात की। कांग्रेस केवल जाति आधारित राजनीति जानती हैं। मैंने इस पार्टी में रहकर तीन साल खराब कर दिए।

 

बता दें कि हार्दिक पटेल ने 2019 में कांग्रेस जॉइन की थी और 2020 में उन्हें कांग्रेस का वर्किंग प्रेसिडेंट बना दिया गया था। हार्दिक पटेल ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने एक पेज का त्यागपत्र लिखा था। इसमें हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की आलोचना भी की थी। उन्होंने कहा था कि वे गुजरात और गुजराती लोगों से घृणा करते हैं। वहीं एक भाजपा नेता ने कहा है कि हार्दिक पटेल भाजपा के साथ बातचीत कर रहे हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button