Breaking NewsUttar Pradesh

तहसील निर्माण में मिली खामियों की नहीं ले रहे जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारी

मामला सुल्तानपुर का है, जहाँ तहसील निर्माण में निरिक्षण के दौरान काफी लापरवाही देखने को मिली है जिसका ज़िम्मेदार कौन है पता नहीं। सभी इस मामले में अपने आप को बचाते नज़र आ रहे है।

निरीक्षण के दौरान नव निर्मित तहसील में पीले ईट के प्रयोग पर गुस्से से बिखेरे उपजिलाधिकारी बल्दीराय ने कार्य में मिली कई खामियों पर  त्वरित कार्रवाई करते हुए कार्य को बंद करने का आदेश दे दिया हैं।

81aa42e3 8944 4865 9ec8 36783954ebd1

बल्दीराय तहसील के नवनिर्मित भवन के निर्माण में आये दिन कार्य मानक के अनुरूप नहीं हो रहा है। जिससे पुर्व में उपजिलाधिकारी बल्दीराय राजेश सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कार्य बंद करने का आदेश दिया था और दुरसंचार के माध्यम से अधिशाषी अभियंता रजक जी को गुणवत्ता और खामियां के विषय है, से अवगत कराया है और संजीदगी से कार्रवाई करने का आदेश भी दिया लेकिन लगातार चेक करने के बाद भी निर्माण कार्य में संवेदनहीनता का व्यहवार क्यों जबकि तहसील निर्माण का बजट 585.90लाख का है। ऐसे में इस प्रकार कि लोपापोती क्यों की जा रही हैं?

fa73ff32 51fc 4ad2 a9d0 d30a9596efdb
उपजिलाधिकारी के आदेश का कोई असर क्यों नहीं हो रहा। इन ठेकेदारों पर या इन्हें किसी सत्ताधारियों का हस्त वरदान प्राप्त है देखना ये होगा कि अधिशाषी अभियंता इस प्रकरण में कोई ठोस कदम उठाते हैं या मोटा नजराना लेकर मामले को रफा-दफा कर देते हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button