Breaking NewsUttar Pradesh

तीन महीने से सड़क पर सीवर का पानी,पर्यटकों की बढ़ी मुश्किलें

fdfd

वाराणसी नगर निगम पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के स्मार्ट सिटी के साख पर बट्टा लगा रहा है. बनारस (Banaras) के कई इलाकों में इन दिनों सड़को पर सीवर का पानी बह रहा है. इन्ही में से एक है वाराणसी का नगवां इलाका जहां रविदास घाट (Ravidas Ghat) जाने वाले मार्ग पर महीनों से सीवर का पानी बह रहा है.

dssdds

सीवर के पानी से तालाब बनी सड़के स्थानीय लोगो के साथ ही पर्यटकों के लिए भी आफत बन गई है. हालात ये है कि पर्यटक काशी (Kashi) की गलियों और सड़कों पर भरे सीवर के गंदे पानी के बीच से गुजरना पड़ रहा है. वाराणसी घूमने आए नीलेश ने बताया कि वाराणसी के घाट और गलियां तो बहुत खूबसूरत है लेकिन इन घाटों पर जाने वाला मार्ग पर गंदगी का अंबार है. जिससे पर्यटकों को आने जाने में खासा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

तीन महीने से है यही हाल
नगवां क्षेत्र के रहने वाले अमन आलम ने बताया कि बीते तीन महीनों से रविदास घाट जाने वाले मार्ग का हाल ऐसा ही है. पूरे दिन इस मार्ग पर सीवर का गंदा पानी भरा होता है. जिससे आने जाने वाले लोगो के साथ ही स्थानीय लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. नगर निगम के अफसरों के अलावा जनप्रतिनिधियों से इसकी शिकायत की गई है,लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है.

बजबजाते जयापुर में न नाली न सीवर।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button