Breaking NewsCrime News

नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर बड़ा हादसा, करंट लगने से 6 पुलिसकर्मी समेत 16 लोगों की मौत

उत्तराखंड के चमोली में बड़ा हादसा हो गया है।बताया जा रहा कि चमोली में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर अचानक ट्रांसफार्मर फट गया और साइट पर करंट फैल गया। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग झुलस गए हैं। हालांकि हादसे के पीछे की वजह का पता नहीं लगाया जा सका है कि कैसे पूरी साइट पर करंट फैल गया और इतना बड़ा हादसा हो गया। ये हादसा बड़ी लापरवाही की तरफ इशारा करता है। बता दें कि मरने वालों में एक पुलिस इंस्पेक्टर और तीन होमगार्ड भी शामिल हैं।

Chamoli accident चमोली हादसे के बाद प्रशासन सख्त होगा विद्युत सुरक्षा का परीक्षण;खामी मिलने पर होगी कार्रवाई - Administration strict after Chamoli accident electrical safety ...

 

सामने आई पहली जानकारी के मुताबिक मौके पर 24 लोग मौजूद थे। बताया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर फटने और परिसर में करंट दौड़ने से 15 लोगों की मौत हो गई है और बाकी लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है। घायल लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डीएसपी प्रमोद शाह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान की जा रही हैं और घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि नमामि गंगे प्रोजेक्ट का केयर टेकर फोन नहीं उठा रहा था जिसके बाद उनके परिजन साइट पर पहुंचे, जहां केयर टेकर मृत पाया गया। जिसके बाद मौके पर ग्रामीण और परिजन पहुंच गए और अचानक वहां दोबारा करंट दौड़ गया और मौके पर मौजूद लोग भी करंट की चपेट में आ गए।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button