Breaking NewsIndia NewsNational NewsSpecial News
Trending

300 कर्मचारियों ने की बगावत , एयर इंडिया एक्सप्रेस की 82 उड़ाने रद्द ,सिक लीव डाल मोबाइल किया बंद

क्रू जो टाटा समूह वाली एयरलाइन में नोकरी करते है, वो नोकरी की नई शर्तो का विरोध कर रहे है, एयर इंडिया प्रबंधक में क्रू से बात चीत करने की कोशिश कर रहा है!

एयर इंडिया के अचानक 300 सीनियर कर्मचारी के एक साथ सिक लीव पर चले गए । मंगलवार से बुद्धवार तक 78 उड़ानों को किया रद्द । 300 सीनियर केबिन क्रू सदस्यों ने आखरी वक्त पर बीमार होने की सूचना देने के बाद अपने अपने मोबाइल्स
को किया बंद

एयर इंडिया प्रबंधक क्रू से बात करने की कोशिश रहे है, जो एयर इंडिया में नोकरी में नई सारथी का विरोध कर रहे है,

एयर इंडिया प्रबंधक ने कहा क्रू के कई सदस्यों के अचानक आखिरी वक्त पर बीमार हो गए है, जिसके कारण एयर इंडिया की कई फ्लाइट्स कैंसल कर दिया गया है

प्रवक्ता ने इस असुविधा के लिए माफी मांगते हुए कहा कि असुविधा को काबू करने के लिए हमारे अन्नय टीम काम कर रही है। प्रवक्ता ने इस असुविधा के लिए माफी मांगते हुए कहा कि असुविधा को काबू करने के लिए हमारे अन्नय टीम काम कर रही है।

असुविधा को देखते हुए फ्लाइट कैंसल होने पर पूरा रिफंड किया जाएगा अथवा किसी अन्य फ्लाइट का इंतजाम किया जाएगा कई यात्रियों ने अचानक फ्लाइट रद्द होने की शियाकत सोशल मीडिया पर की , कई यात्री एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उन्हें सूचित किया गया की उनकी फ्लाइट रद्द कर दी गई है।
एयर इंडिया ने एक्स पर जवाब देते हुए आश्वासन दिलाया है कि उन्हें असुविधा के लिए बेहद दुख है और ऑपरेशनल कारणों के कारण चलती उड़ाने रद्द की गई है।


Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button