Breaking NewsUttar Pradesh

पीएम मोदी के गढ़ में अखिलेश यादव ने दिखाई ताकत, विश्वनाथ मंदिर में टेका मत्था, रोडशो में गूंजा-काशी में कमाल होगा

यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार का अंतिम दिन शनिवार को है। इससे पहले बनारस में शक्ति प्रदर्शन का मौका था। पहले पीएम मोदी ने रोडशो किया और प्रियंका के साथ राहुल गांधी भी जनसभा में उतरे। उसके बाद देर शाम सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रोड-शो से अपनी ताकत का एहसास कराया। रोडशो के बाद बाबा विश्वनाथ के दरबार भी पहुंचे और दर्शन पूजन किया।

Akhilesh Yadav showed power in PM Modi s stronghold resonated in the roadshow Kashi will be amazing - पीएम मोदी के गढ़ में अखिलेश यादव ने दिखाई ताकत, विश्वनाथ मंदिर में टेका

प्रशासन की तरफ से रोडशो का रूट बदलने और चार की बजाय केवल दो घंटे का समय देने के कारण रोडशो करीब डेढ़ किलोमीटर तक ही सिमटा दिया गया था। इस दौरान सपाइयों का हुजूम उमड़ पड़ा। मोदी के रोडशो की तरह ही अखिलेश के रोडशो में भी तरह तरह के नारे लगते रहे।

UP Assembly Election: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर लगाया भगवान गौतम बुद्ध का अपमान करने का आरोप, PM मोदी ने भी कसा तंज | TV9 Bharatvarsh

सबसे ज्यादा आकर्षित काशी में कमाल होगा नारे ने किया। इसके अलावा काशी में लहर बड़ी करारी है, साइकिल सब पर भारी है। जनता ने भरी हुंकार, भाजपा सरकार के बस ‘दिन है बचे ‘चार’, सिर्फ छह दिन शेष, दस मार्च को आ रहे हैं अखिलेश। आदि नारे लगते रहे।

अखिलेश तय समय के अनुसार रात आठ बजे कार से रथयात्रा पर पहुंचे और वहां से अपने बस की छत पर सवार हो गए। उनका रोड-शो रथयात्रा, लक्सा से होते हुए गोदौलिया की तरफ बढ़ा तो फूलों की बारिश के साथ कई छतों से आतिशबाजी भी होती रही। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव को तीर-धनुष और त्रिशूल के साथ डमरू भी भेंट किया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button