Uttar Pradesh

प्रियंका गांधी के रामपुर दौरे में बड़ा हादसा, काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकराई

रामपुर दौरे पर निकलीं कांग्रेस नेता और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले में बड़ा हादसा हो गया है. उनके काफिले में शामिल गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई. यह हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ. बता दें, प्रियंका गांधी यूपी के रामपुर जिले जा रही थीं. यहां वह किसान ट्रैक्टर रैली में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी.

जो खबर आ रही है उसके अनुसार, काफिले में शामिल एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने से उसके पीछे आने वाली गाड़ियां आपस में टकरा गईं. रिपोर्टस् है कि कुल चार गाड़ियां आपस में टकराई है. हालांकि राहत की बात है कि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है.

ट्रैक्टर रैली में हुई थी किसान की मौत : बता दें कि, प्रियंका गांधी नवरीत सिंह के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी. नवरीत सिंह की मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में हुई थी. नवरीत सिंह की मौत दिल्ली के आईटीओ में तेज गति से ट्रैक्टर चलाने और ट्रैक्टर के पलटने से हो गई थी. हालांकि किसानों ने उस समय उसकी मौत का कारण पुलिस की गोली को बताया था लेकिन, पुलिस ने किसानों के दावे को खारिज कर दिया था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button