Breaking NewsEntertainment

बिपाशा बसु ने बोल्ड अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, 43 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने मैटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें बिपाशा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों पर लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं लेकिन बोल्ड तस्वीरों को लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

Bipasha Basu Pregnancy : बिपाशा ने दी नये अंदाज में गर्भवती होने के खबर, बेबी बम्प पर Kiss करते दिखे करण. - Fact Zones

बोल्ड अंदाज में कराया फोटोशूट
बिपाशा बसु ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई अपनी तस्वीरें शेयर कीं और पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘एक नया वक्त, एक नया फेज, एक नई रोशनी हमारी जिंदगी के प्रिज्म में एक नया शेड जोड़ रही है। ये हमें उससे थोड़ा और ज्यादा संपूर्ण कर देगी जितने हम हुआ करते थे। हमने ये सफर अकेले शुरू किया था और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम एक से दो हो गए। दो लोगों के लिए इतना सारा प्यार हमें थोड़ा अनफेयर लग रहा था। तो जल्द ही, हम दोनों जो कभी 2 हुआ करते थे… तीन हो जाएंगे।’बेबी बंप वाली तस्वीरें हो रहीं वायरल
एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमारे प्यार से बनाई गई एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे इस उत्साह को जॉइन करेगा। आप सभी का शुक्रिया हमारा हिस्सा बनने के लिए। हमारी जिंदगी से जुड़े और एक नई जिंदगी के लिए जश्न मनाने के लिए। दुर्गा दुर्गा।’ कुछ ही मिनटों में तस्वीरों को बेहिसाब लाइक्स मिल गए हैं और लोग जमकर इस शेयर कर रहे हैं।

43 साल की उम्र में मां बनीं बिपाशा
बता दें कि बिपाशा बसु पिछले कुछ वक्त से लाइमलाइट से दूर थीं। कई सितारों के साथ नाम जुड़ने के बाद बिपाशा बसु ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी और अब तकरीबन 6 साल के बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। बिपाशा बसु की उम्र 43 साल है और वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के टच में बनी रहती हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button