Politics NewsUttar Pradesh

बुली बाई ऐप के खिलाफ शिकायत आई तो करेंगे कार्रवाई… एमपी के गृह मंत्री बोले

ली बाई एप (Bulli Bai APP Controversy) पर मुस्लिम महिलाओं की बोली लगाई जा रही है। इसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra News) ने कहा है कि एमपी अगर शिकायत आई तो हमारी सरकार कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति में नारी पूज्य रही हैं।

navbharat times 1 1

भोपाल
एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने सोमवार को कहा कि ‘बुली बाई’ ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें अपलोड कर ऑनलाइन बोली लगाए जाने की घटना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में इस तरह की कोई शिकायत आएगी तो इस ऐप को बनाने वालों (डेवलपर) के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

untitled 17 3

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बुली बाई ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन बोली लगाए जाने की घटना निंदनीय है। भारतीय संस्कृति में नारी सदैव से पूज्य रही है। मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न न हो इसलिए तीन तलाक का कानून लाया गया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एमपी में इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है, आएगी तो कार्रवाई करेंगे।

दरअसल, मुंबई साइबर पुलिस ने ‘बुली बाई’ ऐप बनाने वाले और इसे बढ़ावा देने वाले ट्विटर हैंडल के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। कम से कम 100 प्रभावशाली मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें एक ऐप पर अपलोड किए जाने पर मचे बवाल के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button