Politics NewsUttar Pradesh

सपा में अपनी पार्टी के विलय की चर्चा के बीच शिवपाल यादव ने घोषित किया प्रत्याशी

shivpal akhielsh

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का सपा में विलय की चर्चा के बीच शिवपाल यादव ने यूपी चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा भी शुरू कर दी है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मेरठ में पार्टी के जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी को कैंट का प्रत्याशी घोषित कर दिया। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी जीशान अहमद ने दी। उन्होंने बताया कि उनकी घोषणा लखनऊ में मंगलवार को हुई बैठक में की गई।

अखिलेश और शिवपाल के बीच सुलह की होती रही है चर्चा:

बताया जा रहा है चाचा शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव के बीच सुलह हो सकती है। कई मौके पर शिवपाल यादव कह भी चुके हैं कि वह बड़े हैं और बात के लिए तैयार हैं लेकिन कोई बात ताे करें। वहीं अखिलेश भी कई कार्यक्रम में बोल चुके हैं कि चाचा का पूरा ख्याल रखा जाएगा, उनके लिए सीट छोड़ी  जाएगी, उनके कार्यकर्ताओं का पार्टी में पूरा सम्मान होगा। वहीं इस तरह के बयानबाजी के बीच शिवपाल यादव का मेरठ कैंट से प्रत्याशी घाेषित कर देना एक बार फिर से इस ओर इशारा कर रहा है कि दोनों के बीच कभी कुछ खटास है।

08 06 2020 shiv an ak 20366294

बूथ कमेटियों के जरिए साधेगी चुनाव

मेरठ में समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूरी तरह से चुनावी मोड पर आ गई है। लगातार धरना प्रदर्शन के जरिए जहां संगठन को धार दी जा रही है तो करीब 3000 बूथ कमेटियों का गठन कर विस्तार किया जा रहा है। पार्टी आलाकमान को भी रिपोर्ट भेजकर संगठन की गतिविधियों को बताया गया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button