Breaking NewsCrime NewsUttar Pradesh

मऊ: पानी से भरे गड्ढे में गिरे शौच के लिए निकले 3 मासूम, डूबकर मौत

Gonda death of youth due to death youth death in Gonda 1537610291

उत्‍तर प्रदेश के मऊ जिले के थाना कोपागंज अंतर्गत यूसुफपुर में शुक्रवार की अल सुबह शौच के लिए निकले तीन बालकों 5 वर्षीय अरुण पुत्र अनिल निवासी चकरा, 7 वर्षीय शुभम पुत्र रामअशीष निकासी यूसूफपुर कोपागंज तथा 4 वर्षीय हंस उर्फ अनीस पुत्र आदित्य निवासी करनी जिला बलिया की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दर्दनाक मौत हो गया। गड्ढे में शव उतराया हुआ देख ग्रामीणों के हाथ-पांव फूल गए। सूचना मिलते ही कोपागंज थानाध्यक्ष अजय तिवारी भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गड्ढे से बच्चों का शव बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

12 20 180986610th ll

 

थाना कोपागंज अंतर्गत यूसुफपुर गांव के बाहर एक ईंट भट्ठे के पास पानी से भरा गड््डा था। नित्य की भांति शुक्रवार की अल सुबह लगभग साढ़े सात बजे  5 वर्षीय अरुण पुत्र अनिल निवासी चकरा, 7 वर्षीय शुभम पुत्र रामअशीष निकासी यूसूफपुर कोपागंज तथा 4 वर्षीय हंस उर्फ अनीस पुत्र आदित्य निवासी करनी जिला बलिया शौच के लिए गए हुए थे। शौच करने के बाद जैसे ही पानी छूने के लिए मासूम बच्चे गड्ढे के पानी के पाए कि पैर फिसलने से तीनों मासूम बच्चे गड््ढे के पानी में डूब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गया।

काफी देर तक बच्चे के घर वापस नहीं आने पर परिजन व ग्रामीण खोजबीन के लिए निकले तो पानी से भरे गड््ढे में तीनों बच्चों का शव उतराया हुआ देखकर ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोपागंज थाने की पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजय तिवारी भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने तीनों मासूम बच्चों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर बच्चों की मौत से परिजनों का रोते-रोते काफी बुरा हाल हो गया था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button