Entertainment

मसीहा बने Sonu Sood ने 4 बेटियों को गोद लेकर किया एक और नेक काम ,जाने कौन है ये 4 बेटियां 

कोरोना के समय में लाखो लोगो को अपने घर तक सुरक्षित पहुंचने वाले सोनू सूद ने एक बार फिर एक नेक काम किया है। चमोली त्रासदी में मारे गए एक व्यक्ति की 4 बेटियों को सोनू सूद ने गोद लिया है।

उत्तराखंड के चमोली में 7 फरवरी को बाढ़ आने से एक व्यक्ति ने अपनी जान गवां दी। उस व्यक्ति की  4 बेटियां है जिनको गोद लेने के लिए सोनू सूद आगे आये है।

Sonu Sood 1

सोनू अब उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक हर खर्च उठाएंगे। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर चारों बच्चियों की एक फोटो शेयर कर लिखा, “यह परिवार अब मेरा है।”


सोनू सूद ने कहा “हर नागरिक की जिम्मेदारी है, आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाएं”

एक न्यूज वेब साइट को दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा, “ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वो इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाएं। जिन भी लोगों को इस त्रासदी की वजह से बर्बादी झेलनी पड़ी है, उन सभी की हर संभव मदद की जाए।” एक्टर की तरफ से उठाए गए इस नए कदम की जमकर तारीफ की जा रही है। सभी को उम्मीद है कि सोनू का ये कदम पीड़ित परिवार के दुख को कुछ हद तक कम करने वाला साबित होगा।

111111111111

मृतक आलम सिंह की पत्नी ने कहा, “बाढ़ ने मेरे बच्चों के पिता की जान ले ली और हमें बेसहारा कर दिया। सोनू जी मेरे बच्चों का पालन-पोषण करने के लिए एक भगवान के रूप में आगे आए हैं। मेरे परिवार को अंधेरे में उतरने से बचाने के लिए में उनका दिल से आभार वयक्त करती हूं।”

आपको बता दे की कोरोना के समय में सोनू ने अपने घर से दूर बेसहारा लोगो की खूब मदद की थी। सोनू ने दूसरे शहर में रह रहे लोगो को बिना किसी परेशानी के आराम से अपने घर पहुचायाँ था और जिन लोगो के पास खाना पानी या किसी अन्य चीज़ की ज़रूरत थी जो पूरी नहीं हो पा रही थी सोनू ने वो सब चीज़े उन् लोगो तक उपलब्ध करवाई।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button