Breaking NewsIndia News

महंगाई की मार! पेट्रोल-डीजल के बाद CNG और PNG की कीमतों में इजाफा, जानें कितना बढ़ा दाम

cng png price

पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान लोगों को एक और झटका लगा है। दिल्ली सहित अन्य शहरों में CNG और PNG की कीमतों में इजाफा हुआ है। दिल्ली में आज CNG की कीमतों में 2.28 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। बता दें, 2 अक्टूबर को लगातार तीसरे दिन दिल्ली सहित अन्य शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है।

नोएडा, गाजियाबाद जैसे शहरों में क्या होगी ताजा कीमत

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली में CNG की कीमतों में 2.28 रुपये प्रति किलोग्राम और नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में 2.55 रुपये प्रति किलोग्राम का इजाफा किया है। इस बढ़ोतरी के बाद ग्राहकों को अब दिल्ली में CNG 47.58 रुपये प्रति किलोग्राम जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 53.45 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी। CNG की नई कीमतें 2 अक्टूबर यानी आज सुबह 6 बजे से लागू हो गई हैं।

737640 cng

वहीं, कीमतों में हुए इजाफे के बाद आज से CNG, गुरुग्राम में 55.81 रुपये प्रति किलोग्राम, रेवाड़ी में 56.50 रुपये प्रति किलोग्राम, करनाल और कैथल में 54.70 रुपये प्रति किलोग्राम, मुजफ्फरनगर, मेरठ, शामली में 60.71 रुपये प्रति किलोग्राम, कानपुर, फतेहपुर, हमीरपुर में 63.97 रुपये प्रति किलोग्राम और अजमेर में 62.41 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी।

दिल्ली में घरों में सप्लाई हो रही पीएनजी की कीमतों में 2.10 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर का इजाफा हुआ है। जिसके बाद नई कीमतें 33.01 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर हो गई है। वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में पीएनजी की कीमत 32.86 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर पहुंच गई है। नई कीमतें दो अक्टूबर की सुबह से लागू हो गई हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button