Breaking NewsCrime News

महिला को घर में बुला गंदी बात, BJP नेता का वीडियो वायरल; पार्टी ने निकाला

गुजरात में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। सुमुल के डायरेक्टर और बरडोली जिले के भाजपा नेता अजित पटेल का वीडियो सामने आने के बाद राजनीति तेज हो गई। किरकिरी होते देख पार्टी ने पटेल को पार्टी से बाहर कर दिया है। उनकी प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी गई है। सुमूल के डायरेक्टर पद पर भी तलवार लटक गई है। खरवासा दूधमंडली उन्हें डायरेक्टर पद से हटाने का फैसला कर सकता है।

Crime Against Women Down By Over 21% In Cities: NCRB Report | Nation

अजित पटेल का यह वीडियो दो दिन पपहले सामने आया। वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी नेता आकर एक घर का दरवाजा खोलते हैं। एक महिला घर के अंदर दाखिल होती है। पटेल महिला को पकड़कर किस करते हैं। वीडियो गुजरात में वॉट्सऐप ग्रुप्स और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हिन्दुस्तान इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को जोरशोर से उठा रही है। सूरत जिला कांग्रेस महिला मोर्चा ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही भाजपा को असहज स्थिति का सामना करना पड़ रहा था। यह वीडियो वॉट्सऐप ग्रुप्स और सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है। पार्टी ने अजित पटेल की प्राथमिक सदस्यता रद्द कर दी है। सूरत जिला बीजेपी अध्यक्ष ने पटेल पर ऐक्शन लिया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button