Breaking NewsUttar Pradesh

‘मैंडम मैं मर जाऊंगा’, गिड़गिड़ा कर छात्र बोला तो टीचर बोलीं – मर जा; स्कूल में बच्चे से बेरहमी की दास्तान

सीहोर में एक महिला टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी है। इस पिटाई से छात्र के शरीर पर गंभीर चोट आए हैं। मामला जिला मुख्यालय के इछावर मार्ग पर ग्राम हसनाबाद जोड़ पर स्थित ग्लोबल स्कूल ऑफ एक्सेलेन्स का है। बताया जा रहा है कि तीसरी क्लास के छात्र के साथ स्कूल की ही टीचर द्वारा बेरहमी से मारपीट किया गया है।

बच्चे के पिता ने बताया कि बेटा ग्लोबल स्कूल ऑफ एक्सीलेंस में पढ़ता है। वह रोज की तरह सुबह साढ़े 7 बजे वैन से स्कूल गया था। दोपहर सवा 3 बजे स्कूल से लौटा तो रो रहा था। उसकी मां ने रोने का कारण पूछा तो बोला- मैडम ने बहुत मारा है। पहले लगा कि शरारत की होगी, इसलिए मैडम ने हल्का-फुल्का मारा होगा। लेकिन जब बच्चे के कपड़े उतारे तो शरीर पर गहरे जख्म नजर आए। पत्नी ने तत्काल मुझे फोटो खींचकर भेजे।

उन्होंने बच्चे को जानवर की तरह पीटा था। मैंने सभी फोटो टीचर को भेजे और बस इतना पूछा कि इस प्रकार से बच्चों को क्यों पीटा गया। मैडम ने कहा – 5 दिन से कॉपी कंप्लीट करने को कह रहे हैं, पर वह सुन नहीं रहा है। दूसरा यह कि इसकी राइटिंग बहुत खराब है। इस पर मैंने उसे मारा तो वो भागने लगा। भागने पर मुझे गुस्सा आगया इसलिए इसे और मारा। इसके पहले भी उन्होंने बच्चे को पीटा था। मैं बस मैडम के खिलाफ कार्रवाई चाहता हूं। इस मामले में स्कूल प्रबंधन से संपर्क करना चाहा, लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया।

रोते हुए तीसरी क्लास के बच्चे ने आपबीती सुनाई। बच्चे ने बताया कि हैंड राइटिंग खराब होने पर मैडम मुझे दूसरे कमरे में लेकर गईं। यहां मोनिका मैडम भी थीं। उन्होंने कॉपी देखी और बेंत से मारना शुरू कर दिया। वे बुरी तरह से पीट रही थीं। मैंने कहा- मैडम मैं मर जाऊंगा, तो बोलीं- मर जा। वो कुछ भीं सुनने को तैयार नहीं थीं। मेरे अलावा और भी बच्चों के साथ मारपीट की गई।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button