Breaking NewsIndia NewsNational NewsPolitics NewsSpecial NewsSultanpur NewsUttar Pradesh

यूपी :सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम में रिवाल्वर लेकर घुसा शख्स, चार पुलिसकर्मी निलंबित…

यूपी :सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा व्यस्वस्था में हुई चूक को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है, जिसके चलते चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिए गया है। दरअसल, सीएम योगी बस्ती जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचना था। उनसे पहले वहां एक शख्स लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुस गया। हालांकि पुलिस ने सीएम के वहां पहुँचने पहले उसे धर दबोचा, लेकिन सुरक्षा व्यस्वस्था में हुई इस चूक के चलते चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए, “बस्ती जिले में मुख्यमंत्री का वीआईपी कार्यक्रम था, जहां उनके आने से 45 मिनट पहले, एक व्यक्ति अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ ऑडिटोरियम में घुस आया था। वहां ड्यूटी पर मौजूद सर्कल अफसर ने उसे देख लिया, जिसके बाद शख्स को बाहर निकाला गया।

download 2 1

उन्होंने आगे बताया कि, “इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों समेत सात पुलिसकर्मी की लापरवाही भी उजागर हुई है, जिनमें से दो की तैनाती सिद्धार्थनगर और एक संतकबीर नगर में है।” पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया, “बस्ती जिले में तैनात चारों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है। बाकी तीन पुलिसकर्मियों से जुड़ी रिपोर्ट संबंधित पुलिस अधीक्षकों को भेजी गई है। विभागीय कार्रवाई की जाएगी।”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button