Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

ओपी राजभर का अखिलेश यादव पर AC वाला तंज, दे डाली नसीहत

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव के बाद से ही अपनों की बगावत से घिरे हुए हैं। चाचा शिवपाल यादव और वरिष्ठ नेता आजम खान के बागी रुख से परेशान अखिलेश यादव क लेकर सपा गठबंधन सहयोगी ओपी राजभर ने वह बात कह दी है जो अभी तक भारतीय जनता पार्टी के नेता कहा करते थे। ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को एसी की हवा छोड़कर जनता के बीच जाने की नसीहत दे डाली है। गौरतलब है कि बीजेपी भी अखिलेश यादव पर महज ट्विटर की राजनीति करने का आरोप लगाती रही है। ऐसे में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) चीफ की ओर से कही गई बात अखिलेश यादव को असहज कर सकती है।

Azam Khan समाजवादी से नाराज होंगे तो जाएंगे कहां - OP Rajbhar ।Quint Hindi - YouTube

ओपी राजभर ने रविवार शाम मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव को सलाह दी कि उन्हें बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलना चाहिए। ओपी राजभर ने कहा, ”उनको (अखिलेश यादव) निकलना चाहिए। क्षेत्र में जाना चाहिए। उनको भी मीटिंग करनी चाहिए। उनको भी अपने नेताओं से मिलना चाहिए। अब निकल रहे हैं, हम जा रहे हैं उनको निकालेंगे।”

OP Rajbhar may join Yogi government, know why BJP गठबंधन में शामिल हो सकते हैं ओपी राजभर, जानें क्यों - News Nation

आजम की नाराजगी से इनकार
ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव से आजम खान की नाराजगी की खबरों के खंडन की कोशिश की। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। राजभर ने कहा, ”अभी हमने भी उनके बयान को सुना है। ऐसा कुछ नहीं है। कोई नाराज होकर कहां जाएगा।” राजभर पहले भी आजम खान की नाराजगी को खारिज करते रहे हैं। उन्होंने जेल में जाकर आजम खान से मुलाकात की बात कही थी। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, आजम खान ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button