Breaking NewsNational NewsPolitics News

राहुल गाँधी के ट्वीट पर संजय राउत का जवाब, कही यह बड़ी बात

राष्ट्रपिता कहे जाने वाले महात्मा गाँधी जी की आज 74वीं पुण्यथिति है। कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए महात्मा गांधी को ‘हिंदुत्ववादियों द्वारा गोली मारने’ की बात कही है। जिसपर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा अगर नाथूरम गोडसे हिंदुत्ववादी होता तो मोहम्मद अली जिन्ना को मारता महात्मा गांधी को नहीं ।

इस बात पर संजय राऊत ने कहा, “अगर गोडसे असली हिंदुत्ववादी होता तो जिन्ना को गोली मारता, गांधी को गोली क्यों मारता। पाकिस्तान की जो भी मांग थी वो जिन्ना की मांग थी। आप मर्द थे तो पाकिस्तान की मांग करने के बाद आप जिन्ना को जाकर गोली मारते, वो देशभक्ति का काम कहलाता। गांधी जी जैसे फ़कीर को और निःशस्त्र को गोली मारना ठीक नहीं था, इसका दुख पूरे विश्व को आज भी है.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए कहा था, “एक हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी.सब हिंदुत्ववादियों को लगता है कि गांधी जी नहीं रहे. जहां सत्य है, वहां आज भी बापू ज़िंदा हैं.”

महात्मा गांधी की 74वीं पुण्यतिथि के मौक़े पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली के राजघाट पर उनकी समाधि पर जाकर फूल चढ़ाते हुए तस्वीरों को ट्वीट भी किया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button