Entertainment

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सेल्फी, भाई शौविक के साथ की ट्विनिंग तो फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

rhea 2 1630225991

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए बीता साल काफी कठिनाइयों भरा रहा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद वह लगातार ट्रोल्स के निशाने पर रहीं और जेल तक पहुंच गईं. लेकिन, एक मुश्किलों भरे साल का सामना करने के बाद इस समय वह और उनका परिवार इन सबसे बाहर निकलने की कोशिश में जुट गया है. लंबे समय तक सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के बाद रिया पिछले कुछ महीनों से नियमित रूप से सोशल मीडिया एक्टिव हैं और अपनी पोस्ट से वेलनेस की ओर अपनी यात्रा को बताने की कोशिश कर रही हैं.

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने भाई शौविक के साथ नजर आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह पहली बार है जब रिया ने भाई शौविक के साथ अपनी कोई फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों भाई-बहन सफेद रंग में ट्विनिंग करते देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस से काफी लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं.

rhea sushant1243 1597126991

सेल्फी में रिया को एक टेबल पर बैठकर तस्वीर क्लिक करते हुए देखा जा सकता है जबकि उनके भाई शौविक बैकग्राउंड में पोज देते नजर आ रहे हैं. रिया ने फोटो शेयर करते हुए इसे इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, “#resiliance.”

रिया की इस पोस्ट को उनके दोस्तों से खूब प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने भी रिया की फोटो पर कमेंट किया है. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा- “माई गॉर्जियस टू”. जबकि वीजे अनुषा दांडेकर ने लिखा, “बेबीज़” इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए. आकांक्षा रंजन कपूर ने भी तस्वीर में हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button