Crime News

लखनऊ में अधेड़ ने बच्ची के साथ किया रेप, चॉकलेट के बहाने ले गया था घर

यूपी के लखनऊ में बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी पड़ोस में रहता है. वो बच्ची को लालच देकर घर में ले गया था. वहां उसके साथ रेप किया. बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर आरोपी डर गया और उसे बाहर छोड़ दिया. पड़ोसियों ने देखा तो अनहोनी की आशंका हुई.

Child Abuse | Signs, symptoms, indicators, neglect & types of abuse

यूपी के लखनऊ में एक अधेड़ व्यक्ति ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया है. आरोपी पड़ोस में रहने वाली बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने घर में ले गया था. बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो भागने की कोशिश करने लगा. पड़ोसियों ने बच्ची को रोता देखा तो अनहोनी की आशंका हुई और आरोपी को पकड़ लिया. उसके बाद जमकर पिटाई कर दी. बाद में पुलिस को सौंप दिया है. मामला लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के परिजन ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला पेंटर अरुण जोशी बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने घर पर ले गया था, जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची ने शोर मचाया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी घर से भागने लगा.

बच्ची को रोता देख पड़ोसियों ने पकड़ा

घर से निकली बच्ची को रोता देखकर आस-पड़ोस के लोगों ने आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की गई है. आरोपी चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया था.

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया, आरोपी गिरफ्तार

ADCP पूर्वी जोन सैयद अली अब्बास के मुताबिक, परिजन की तहरीर पर आरोपी अरुण जोशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले में जांच की जा रही है. बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button