Breaking NewsEntertainment

मलाइका के आते ही फर्श पर यूं लेट गया उनका ‘दोस्त’, एक्ट्रेस ने प्यार से फिराया पेट पर हाथ

मलाइका के आते ही फर्श पर यूं लेट गया उनका 'दोस्त', एक्ट्रेस ने प्यार से फिराया पेट पर हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora ने अपनी योगा क्लास में एक दोस्त बनाया है जो हर रोज पलकें बिछाए उनका इंतजार करता है. एक्ट्रेस का उनके इस दोस्त के साथ वीडियो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. पापाराजी अक्सर ही मलाइका अरोड़ा को उनके इस दोस्त के साथ तस्वीरों में कैद करते हैं. हम बात कर रहे हैं इस क्यूट स्ट्रीट डॉग की.

मलाइका संग ऐसी हरकत करने लगा कुत्ता
हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था जिसमें मलाइका अरोड़ा जमीन पर बैठी थीं और ये डॉगी उछल-उछल कर उनकी पीठ पर चढ़ने की कोशिश करता दिख रहा था. एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके बाद अब उनका ये ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका गाड़ी से उतरते ही इस कुत्ते से मुलाकात करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस ने प्यार से फिराया पेट पर हाथ
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये नन्हा दोस्त फर्श पर बैठा हुआ था और एक्ट्रेस के पास पहुंचते ही वह फर्श पर लेट जाता है. कुत्ता पीठ के बल जमीन पर लेट जाता है और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बहुत प्यार से उसके पेट पर हाथ फिराती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इस डॉगी के साथ कमाल की ट्यूनिंग हो चुकी है और वह जिस तरह से इस डॉगी को ट्रीट करकी हैं, फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button