bollywood

विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से की सगाई, नेहा धूपिया के इस पोस्ट ने किया कंफर्म!

22 mona singh vidyut jamwal

अभिनेता विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी के गुपचुप तरीके से सगाई कर लेने की चर्चाएं हैं। दोनों की साथ की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे ताजमहल के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं। विद्युत और नंदिता हाथों में हाथ डाले हुए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसी बीच नेहा धूपिया के पोस्ट ने हलचलें बढ़ा दीं।

सगाई की चर्चा

‘कंमाडो’ फेम विद्युत जामवाल पहली बार सार्वजनिक रूप से नंदिता के साथ दिखे हैं। तस्वीरों में नंदिता की रिंग ने भी सबका ध्यान खींचा। दोनों ने प्यार के प्रतीक ताजमहल के सामने जिस तरह खड़े होकर पैपराजी को फोटो दीं उसके बाद ही यह कहा जाने लगा कि उन्होंने सगाई कर ली है।

khuda hafiz 6345593 835x547 m

नेहा धूपिया का पोस्ट

इसी बीच नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विद्युत और नंदिता की तस्वीर के साथ हार्ट का इमोजी पोस्ट किया और लिखा- ‘सबसे अच्छी खबर। बधाई विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी।‘ नेहा धूपिया के इस पोस्ट के बाद यह कंफर्म माना जा रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

mona 1575964710

शूटिंग में व्यस्त

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल इस वक्त ‘खुदा हाफिज 2’ की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं। ‘खुदा हाफिज’ को फारुक कबीर ने निर्देशित किया था, जो पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button