bollywoodBreaking NewsEntertainment

Shilpa Shetty and Raj Kundra caught in another trouble : एक और मुश्किल में फंसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, 1.51 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Shilpa Shetty and Raj Kundra caught in another trouble

Shilpa Shetty and Raj Kundra caught in another trouble बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक और मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। उन पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कपल के अलावा फैशन टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान और अन्य पर भी धोखाधड़ी का आरोप है। पुणे के रहने वाले एक युवक नितिन बराई ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

युवक ने लगाया आरोप

शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह घटना जुलाई 2014 की है। रिपोर्ट के मुताबिक, युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 506 और अन्य के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि एसएफएल फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक काशिफ खान, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों ने इस फिटनेस सेंटर पर पैसा निवेश करने के लिए कहा था और मुनाफे का वादा किया। युवक ने दावा किया कि जब ऐसा नहीं हुआ और उसने अपने पैसे मांगे तो उसे धमकी दी गई।

Shilpa Shetty and Raj Kundra caught in another trouble : शिल्पा-राज का पक्ष नहीं आया सामने

अभी तक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। हाल ही में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। अब एक अन्य मामले में वह कानूनी कार्रवाई में फंसते दिख रहे हैं।

दो महीने जेल में थे बंद

बता दें कि पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। राज पर पोर्न फिल्मों को बनाने और उन्हें ऐप दिखाने का आरोप था। छापेमारी के बाद उन्हें कस्टडी में लिया गया। करीब दो महीने जेल में बिताने के बाद सितंबर में राज कुंद्रा को जमानत मिली। जेल से छूटने के बाद राज कुंद्रा ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button