Breaking NewsIndia NewsPolitics News

Akhilesh Yadav hits back on Amit Shah’s ‘JAM’ statement : अमित शाह के ‘JAM’ वाले बयान पर अखिलेश यादव का पलटवार, इन तीन शब्दों से दिया जवाब

Akhilesh Yadav hits back on Amit Shah's 'JAM' statement

Akhilesh Yadav hits back on Amit Shah’s ‘JAM’ statement  अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ये भी कहा, ‘किसानों की जान जा चुकी है लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं है. गृह राज्य मंत्री और उनके बेटे पर आरोप हैं. किसानों को कुचल दिया इनको और मौका मिला तो संविधान तक कुचल देंगे.

लखनऊ: यूपी (UP) के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गृह मंत्री अमित शाह के सपा के JAM वाले बयान पर पलटवार किया है. अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा के JAM का मतलब है, J से झूठ, A से अहंकार और M का मतलब है महंगाई. दरअसल, शाह ने शनिवार को आजमगढ़ से अखिलेश यादव पर निशाना साधा था.

Akhilesh Yadav hits back on Amit Shah’s ‘JAM’ statement कुशीनगर में बरसे अखिलेश

आपको बता दें कि अखिलेश यादव रविवार को कुशीनगर दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के सपा के JAM वाले बयान पर पलटवार किया. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को अपने आजमगढ़ से अखिलेश यादव पर निशाना साधा था.

Akhilesh Yadav hits back on Amit Shah's 'JAM' statement

‘किसानों की परवाह नहीं’

अखिलेश यादव ने ये भी कहा, ‘किसानों की जान जा चुकी है लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं है. गृह राज्य मंत्री और उनके बेटे पर आरोप हैं. किसानों को कुचल दिया इनको और मौका मिला तो संविधान तक कुचल देंगे. इन लोगों ने समाजवादियों के काम पर रंग और नाम बदलने का काम किया है. कुशीनगर को पहचान दिलाने की बात करने वालों ने समाजवादी पार्टी के कामों का क्रेडिट लेने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- किताब विवाद पर सलमान खुर्शीद की सफाई, ‘मैंने कभी नहीं कहा ISIS और हिंदुत्व एक जैसे’

Akhilesh Yadav hits back on Amit Shah’s ‘JAM’ statement : क्या कहा था गृह मंत्री शाह ने?

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को आजमगढ़ में स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी थी. आजमगढ़ से अखिलेश यादव सांसद हैं. ऐसे में अमित शाह ने अखिलेश यादव और सपा पर जमकर निशाना साधा था.

शाह ने कहा था, मोदी जी JAM लाए हैं. ताकि भ्रष्टाचार के बिना खरीदी हो सके. J का मतलब है जनधन खाता, A का मतलब आधार और M का मतलब है हर हाथ में मोबाइल. उन्होंने कहा, मैंने गुजरात में ये बयान दिया. तो सपा के नेता ने कहा कि हम भी JAM लाए हैं. सपा के JAM का मतलब है, J से जिन्ना, A से आजमखान और M का मतलब मुख्तार.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button