EntertainmentbollywoodIndia News

गोविंदा को टक्कर देने आ रहे हैं भोजपुरी स्टार यश, ‘चाची नंबर 1’ का फर्स्ट लुक आउट।

यश कुमार भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “चाची नंबर 1” का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। फिल्म के लीड एक्टर यश कुमार हैं, जिनका दावा है कि “चाची नंबर 1” हर किसी को एंटरटेन करने वाली है। कमल हासन की फिल्म ‘चाची 420’ और गोविंदा की ‘आंटी नंबर 1’ के बाद अब भोजपुरी में यश कुमार “चाची नंबर 1” लेकर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है, जो कि काफी शानदार है। फर्स्ट लुक सामने आने के बाद पता चल रहा है कि यश कुमार ठीक उसी तरह फिल्म में नजर आने वाले हैं, जैसे इससे पहले बॉलीवुड में कमल हसन और गोविंदा नजर आ चुके हैं।

कमल हासन व गोविंदा के बाद अब ये एक्टर बना 'चाची', पोस्टर में पहचानना मुश्किल

गोविंदा को टक्कर देंगे यश कुमार :-

यश कुमार भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “चाची नंबर 1” का फर्स्ट लुक बेहद उम्दा है। फिल्म के पोस्टर में यश झाड़ू, बाल्टी और अन्य बर्तनों के साथ सिंहासन पर बैठे नजर आ रहे हैं। यह अपने आप में अनोखा प्रोजेक्ट होने वाला है। फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस भोजपुरी एक्टर की तुलना कमल हासन और गोविंदा से कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म को लेकर यश कुमार ने बताया कि “चाची नंबर 1” मनोरंजन का सैलाब लेकर आने वाली है। फिल्म की कहानी बेहद अनोखी और एंटरटेनिंग है। जो हर कैटेगिरी के दर्शकों को पसंद आने वाली है।

चैलेंजिंग था किरदार :-

यश कुमार ने आगे बात करते हुए कहा- इस फिल्म में मेरा लुक और किरदार बेहद चैलेंजिंग था, लेकिन एक कलाकार होने के नाते मैंने खूब मेहनत की। तब कहीं जाकर फिल्म बन सकी। यह फिल्म अब दर्शकों के सामने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  अब बस कुछ फॉर्मलिटी बाकी हैं।  ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म की रिलीज डेट कभी भी अनाउंसमेंट की जा सकती है। यश कुमार ने दावा किया कि “चाची नंबर 1” जैसे फिल्म भोजपुरी में अभी तक किसी ने नहीं बनाई थी। इस फिल्म में यश कुमार मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ रक्षा गुप्ता फीमेल लीड हैं। यश कुमार और रक्षा गुप्ता के अलावा अमित शुक्ला और मनोज टाइगर जैसे दिग्गज कलाकार भी फिल्म अहम रोल में नजर आएंगे।

इनके अलावा सीपी भट्ट, राधे कुमार, लोटा तिवारी, चंदन कश्यप, नौशाद शेख और चाइल्ड एक्टर के रूप में दीक्षा भी अपनी अदाकारी से सबका का मन मोह लेने वाली हैं।  फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ यश कुमार ने इसकी कहानी भी लिखी है। फिल्म का फर्स्ट लुक तो हिट है। अब देखते हैं कि इसकी कहानी कितनी मजेदार होती है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button