Entertainment

Varun Dhawan बोले- ‘एक बुरी फिल्म नहीं चल सकती’ अब थिएटर की जगह ओटीटी पर रिलीज होगी बवाल

 

 

 

https://m.media-amazon.com/images/M/MV5BYWQ0NTE5NjUtZTQ5Mi00NWY0LTg3NDctNGI5NWIwNjdhYjA5XkEyXkFqcGdeQXVyMzcwMjU2NQ@@._V1_.jpg

 

 

वरुण धवन ने कहा, “आपको ये सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास एक अच्छी फिल्म है क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं लगता कि एक बुरी फिल्म यहां (थिएटर में) नहीं टिक सकती है. सफल होने के लिए आपको एक बहुत अच्छी फिल्म बनानी होगी, क्योंकि ये देश बहुत लोकतांत्रिक है. यहां चीजें जिस तरह से काम करती हैं, उसमें मौखिक बातें और भी अधिक प्रभावी होती हैं.

 

इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. बता दें ये पहली बार नहीं है जब वरुण धवन की कोई फिल्म थिएटर की जगह ओटीटी पर रिलीज हो रही है. इसके पहले डेविड धवन के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म ‘कुली नं 1’ भी थिएटर की जगह ओटीटी पर रिलीज की गई थी.  ये फिल्म नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी है.

 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म मोशन में एक कविता है और डिजिटल मीडियम से वाइडर ऑडियंस बेस तक पहुंचने की उम्मीद है, जो कि थिएटर रिलीज के साथ संभव नहीं हो सकता. विचार, इस फिल्‍म के साथ वैश्विक स्तर पर जाने का है और अमेजन उस पहुंच के लिए एकदम सही भागीदार है. बता दें इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार साथ स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आएगी. फैंस भी दोनों को स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए बेहद एक्‍साइटेड हैं..

 

तो अब ये देखना होगा की यह मूवी लोगों के दिलों में अपनी कितनी जगह बनाती है???

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button