Breaking NewsCrime News

संबंध बनाते पकड़े गए युवक-युवती, ग्रामीणों ने जूते-चप्पल की माला पहनाई और गंजा करके घुमाया

झारखंड से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें रातभर बंधक बनाए रखा। इसके बाद सुबह दोनों का सिर मुंड़वाकर और चप्पल-जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया।

मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस युवक-युवती को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई। इधर, पीड़ित युवती ने ही युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रातभर बंधक बनाकर रखा

बरहेट थाना क्षेत्र के बड़ा बीचकानी पहाड़ पर बुधवार की शाम ग्रामीणों ने एक युवक-युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। उसे रातभर बंधक बना कर रखा।

गुरुवार की सुबह युवक-युवती का सिर मुंड़वाकर और जूते-चप्पल की माला पहनकर गांव में घुमाया। मामले की जानकारी मिलने पर रांगा थाने की पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया।

इसके बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर आई। इसके बाद में दोनों को बरहेट पुलिस के हवाले कर दिया गया।

आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा

बताया जाता है कि बुधवार देर शाम को बड़ा बीचकानी गांव के युवक को ग्रामीणों ने गांव की एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था।

इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई पर बात नहीं बनी और दोनों को रात भर बंधक बनाकर रखा गया। इस मामले में पुलिस ने रामा पहाड़िया, डुमरी विभा पहाड़िया, गुईया पहाड़िया, रामा पहाड़िया, बबिया पहाड़िया, गुईया पहाड़िया, मारकुश पहाड़िया और कुदरूम पहाड़िया पर प्राथमिकी दर्ज की है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button