Breaking NewsUttar Pradesh

सरकार ने बिगाड़ा रसोई का बजट, अब BJP वोट मांगने आए तो दिखाना बेलन-कुशवाहा

मेरठ में सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि महिलाएं बीजेपी नेताओं को बेलन दिखाएं.

यूपी की राजनीति में अब बेलन की भी एंट्री हो गई है. मेरठ (Meerut) में मंगलवार को सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा (Lilavati Kushwaha) ने कहा कि अगर भाजपा वाले वोट मांगने आएं तो उन्हें बेलन (Belan) दिखाएं. उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) वाले वोट मांगने आएं तो उन्हें वही बेलन दिखा देना, जिससे रोटी बनाती हो. बेलन से ही सुरक्षा होगी.

 

सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि सरकार ने रसोई का बजट बिगाड़ दिया है. लीलावती ने कहा कि आधी आबादी महंगाई से त्रस्त है. इसलिए महिलाएं अब सड़क पर निकल भाजपा का मुकाबला करें. सपा महिला सभा में लीलावती कुशवाहा ने नारा लगाया कि खा गई चीनी, पी गई तेल ये देखो सरकार का खेल.

rakesh tikait 1632470376

लीलावती ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में महिलाएं भाजपा सरकार को बता देंगी, सरकार को हिला देंगी. लीलावती ने कहा कि अगर यही हाल रहा तो जनता भुखमरी की कगार पर पहुंच जाएगी. उन्होंने कहा कि सपा चार सौ सीटें जीतेगी. मेरठ में आयोजित सपा महिला सभा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए लीलावती कुशवाहा ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार ने जो भी कार्य महिलाओं के लिए कराए भाजपा सरकार ने वे सभी बंद कर दिए.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button