Breaking NewsIndia News

स्वच्छता अभियान 2023: PM Modi ने शेयर किया वीडियो, पहलवान के साथ सफाई करते नजर आए; जनता को दिया खास मंत्र

स्वच्छता अभियान (Swachhta Abhiyan 2023) के मौके पर पीएम मोदी ने एक खास वीडियो शेयर किया है और लोगों को स्वच्छता का मंत्र दिया है। स्वच्छता अभियान के मौके पर कई जगहों केंद्रीय मंत्रियों मुख्यमंत्रियों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को सफाई करते और झाड़ू लगाते देखा गया है। इस दौरान उनके साथ 75 डे हार्ड चैलेंज को पूरा करने वाले हरियाणा के अंकित बैयनपुरिया भी नजर आए।

आज पूरे देश में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई करने के लिए लोग इकट्ठा हुए हैं। 1 अक्टूबर को स्वच्छता अभियान के मौके पर पीएम मोदी ने एक खास वीडियो शेयर किया है और लोगों को स्वच्छता का मंत्र दिया है।स्वच्छता अभियान के मौके पर कई जगहों पर केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को सफाई करते और झाड़ू लगाते देखा गया है।

PM Narendra Modi started Swachhta Hi Seva campaign in India Amitabh Bachchan and Ratan Tata joins the campaign - पीएम मोदी बोले- स्वच्छ मिशन में महिलाओं का बड़ा योगदान है , देश न्यूज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान के मौके पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनके साथ ’75 डे हार्ड चैलेंज’ को पूरा करने वाले हरियाणा के अंकित बैयनपुरिया भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों को झाड़ू लगाते और सफाई करते देखा जा सकता है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button