Breaking NewsPolitics News

कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई BJP नेता Pamela Goswami 25 फरवरी तक रिमांड में, जाने पूरा मामला

बंगाल की युवा बीजेपी नेता Pamela Goswami को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, शनिवार को कोर्ट में पेशी होनी थी। पेशी के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है।

NDPS कोर्ट ने सुनवाई के बाद Pamela Goswami को 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

vcbfjyjh

Pamela Goswami को 100 ग्राम कोकीन के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।BJP leader Pamela Goswami के साथ उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस का कहना है कि BJP leader Pamela Goswami को शुक्रवार को अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है। जिस वक्त उनको गिरफ्तार किया गया, उस वक्त उनकी कार से तलाशी के दौरान 100 ग्राम कोकीन बरामद किया गया।

download

NDPS कोर्ट में सुनवाई के दौरान Pamela Goswami ने पार्टी के एक अन्य नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग भी की। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में सीआईडी जांच होनी चाहिए। पामेला ने कहा, ‘राकेश सिंह ने एक शख्स को पाउच (कोकीन) लगाने के लिए भेजा था। मुझे विश्वसनीय स्रोतों से जानकारी मिली है। मैंने 5 दिन पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड किया था।

बंगाल चुनाव से पहले सुर्खियों में आईं Pamela Goswami की तस्वीर बीजेपी के कई  बड़े नेताओं के साथ है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से बीजेपी की रैली और बड़े नेताओं के साथ फोटो पोस्ट की है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button