Entertainment

Vivek Oberoi बोले “ये प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया”, जाने क्या है इसके पीछे की वजह…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Vivek Oberoi कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के साथ बाइक राइड पर निकले थे। इस दौरान Vivek Oberoi ने ना तो मास्क पहन रखा था और न ही हेलमेट लगा रखा था,तभी ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान काट दिया।

वो कहते है न की कानून के आगे कोई भी नही टिक सकता, फिर वो चाहे आम आदमी हो या कोई मशहूर सेलेब्स। इसी तरह Vivek Oberoi को भी एक खामियाज़ा भुगतना पड़ा। जब वो बिना हेलमेट और मास्क के अपनी पत्नी के संग बाइक राइड पर निकले थे इस बात को खुद ही Vivek ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिये बताया।

825919 vivek oberoi 1

जिसके बाद उनको अपनी गलती का एहसास भी हुआ तब उन्होंने सभी से मास्क और हेलमेट लगाने की अपील की।

Vivek Oberoi ने ट्विटर पर लिखा, “ प्यार हमें किस मोड पे ले आया! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान! धन्यवाद मुंबई पुलिस मुझे यह अहसास कराने के लिए सेफ्टी सबसे जरूरी है। सेफ रहें हेल्मेट और मास्क पहनें।”


दरअसल 14 फरवरी को Vivek Oberoi अपनी पत्नी संग बाइक राइड पर निकले थे। बाइक चलाते समय एक्टर ने ना तो मास्क लगा रखा था और ना ही उनके सिर पर हेलमेट देखा गया। इस सब के बावजूद भी विवेक ने वो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा- वैलेंटाइन डे की बेहतरीन शुरुआत, मैं-मेरी पत्नी और वो. मजा आ गया।


Vivek का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, मुंबई पुलिस की नजर भी इस पर पड़ गई। वीडियो को देखते ही एक्टर का 500 रुपये का ई चालान काट दिया गया।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button