Breaking NewsEntertainment

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, पुलिस वालों पर आधारित होगा शो

1632564658 pic

फिल्म ‘शेरशाह’ के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को खूब तारीफें मिलीं। फिल्म की कहानी के साथ-साथ उनके अभिनय को भी सराहा गया। अब ऐसे में फैन्स उनके आने वाले प्रोजेक्ट का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब खबर है कि सिद्धार्थ निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करने वाले हैं। यह एक फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज है जो कि पुलिस वालों पर आधारित होगा।

पहली बार साथ करेंगे काम

यह पहली बार है जब सिद्धार्थ और रोहित साथ में काम करेंगे। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक, यह वेब सीरीज कॉप बेस्ड है। इसका प्रीमियर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा। वेब सीरीज के बारे में करीबी सूत्र ने बताया कि ‘सिड और रोहित कुछ समय से इस पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार यह होने जा रहा है। यह एक वेब सीरीज होगी। इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।‘ सुशवंत प्रकाश इस वेब शो के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करेंगे।

pjimage 79 1613134755

रोहित शेट्टी रखेंगे नजर

इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि वेब शो के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा, विकी कौशल और टाइगर श्रॉफ के नाम की चर्चा चल रही हैं। रोहित शेट्टी वेब सीरीज को प्रोड्यूस करेंगे, साथ ही वह इसके स्क्रिप्ट से लेकर एक्शन सीन तक पर करीब से नजर रखेंगे।

आने वाली फिल्में

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन और कटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। इसके अलावा उनकी एक अन्य फिल्म ‘सर्कस’ का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है।

rohit shetty 1625884660

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वह धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म कर रहे हैं। अभी यह शुरुआती चरण में है और उम्मीद है जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसके अलावा उनके पास ‘थैंक गॉड’ और ‘मिशन मंजू’ है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button