Breaking NewsEntertainment

3 साल में तैयार हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सपनों आशियाना, पिता की याद में दिया ये नाम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने हमेशा अपनी एक्टिंग से फैंस को खुश किया है। वह अपनी हर नई फिल्म में तारीफ बटोरते हैं। लेकिन इस बार अभिनेता अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने नए घर की वजह से चर्चा में आए हैं। जी हां, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में अपने सपनों का घर बनाया है। खास बात ये है कि इस घर का इंटीरियर डिजाइन भी खुद अभिनेता ने किया है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने इस घर के लिए खुद ही इंटीरियर डिजाइनर बन गए थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घर

3 साल में तैयार हुआ घर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों में लंबे समय से सक्रिय हैं। उन्होंने लगभग एक दशक की कड़ी मेहनत के बाद अपना ये सपना पूरा किया है। अभिनेता के इस बंगले को तैयार होने में पूरे तीन साल लगे हैं। खास बात ये है कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने इस बंगले को अपने होमटाउन बुढाना के पुराने घर के जैसा ही बनवाया है। अभिनेता ये घर ऑल व्हाइट रंग का है।

पिता की याद में रखा बंगले का नाम
नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने पिता की याद में अपने इस आलीशान घर का नाम रखा है। अभिनेता ने अपने घर को ‘नवाब’ नाम दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के घर सिर्फ उनके नाम से ही जाने जाते हैं, जिसमें शाहरुख खान का घर ‘मन्नत’ शामिल है। अभिनेता का घर अपने खुद के नाम ‘मन्नत’ से जाना जाता है और अब इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घर ‘नवाब’ भी जुड़ गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को कंगना रणौत प्रोड्यूस कर रही हैं। इसके अलावा, नवाज टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में निगेटिव रोल में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button