Breaking NewsPolitics News

अखिलेश यादव ने बीजेपी के जनविश्वास यात्रा रथ को बताया चाऊमीन का ठेला, बोले- ये नकल भी नहीं कर पाते

photo 2020 03 07 16 33 31 1583579225

भाजपा के जनविश्वास यात्रा के रथ पर कमेंट करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनके रथ को ध्यान से आप देखेंगे ताे वो बिल्कुल लखनऊ में गोमती नदी के चाऊमीन के ठेले जैसा है। ये जनता का रथ नहीं है। इन लोगों ने चाऊमीन के ठेले का रंग बदल कर रथ बना लिया है। रथ चालाना था तो तैयारी करके आते। दूसरों के रथ को जनसमर्थन मिल गया तो उसकी नकल कर लिया, इन्हें तो नकल करना भी नहीं आता। जनता जानती है आप धोखा दे रहे हैं।

akhilesh 2 4428053 835x547 m

अपनी वियज यात्रा को लेकर मैनपुरी पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि इन्हें समाजवाद से बड़ी दिक्कत है। जहां बुलडोजर चलना चाहिए वहां नहीं चल रहा।अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने तो सड़क के उद्घाटन करने का सिस्टम ही बदल दिया। अब नारियल नहीं फोड़ा जाएगा, क्योंकि उससे सड़क ही टूट जाती है, अब टमाटर तोड़कर सड़क का उद्घाटन करेगी ये भाजपा सरकार। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि लॉकडाउन में सब कुछ बंद था, कोई कमा नहीं पा रहा था, लेकिन सरकार के चहेतों को मुनाफा हो रहा था। बीमारी फैली हुई थी। सबकुछ बंद कर दिया गया। सिर्फ खेत पर किसान काम कर रहे थे। किसानों ने काम नहीं किया होता तो देश की अर्थव्यवस्था नहीं बच पाती। अखिलेश यादव ने आह्वान किया कि सपा की सरकार बनी तो सबसे पहले किसानों और गांव में रहने वालों की मदद की जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि योगी जी की सरकार सभी ने देख ली। वे मुख्यमंत्री कमाल के हैं। इनकी सरकार में कोई कानून व्यवस्था नहीं है। सौ नंबर 112 कर दी। अखिलेश ने आरोप लगाया कि पुलिस का कबाड़ा कर दिया गया। लोगों को अपमानित किया जा रहा है। दिल्ली के लोग कह रहे हैं कि ये उपयोगी सरकार है। अब जनता ही बताए कि ये सरकार उपयोगी कैसे है। ये उपयोगी सरकार नहीं, बल्कि अनुपयोगी सरकार है। अखिलेश ने कहा कि बीएड, टेट धारी और किसान बताएंगे कि सरकार कैसी है? उन्होंने अनुपयोगी सरकार को हटाने का आवाह्न किया। अखिलेश बोले कि योगीजी कह रहे हैं कि हम लैपटॉप देंगे, टेबलेट देंगे, स्मार्टफोन देंगे। लेकिन उन्हें खुद तकनीकी ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा कि केवल ये रंग बदलने में उपयोगी हैं। नाम बदलने के उपयोगी है। शिलान्यास का शिलान्यास और उदघाटन का उदघाटन किया जा रहा है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button