Politics NewsUttar Pradesh

BJP विधायक राकेश राठौर ने अखिलेश यादव के साथ कर दी फोटो ट्वीट, बीजेपी ने साधी चुप्पी

BJP MLA Rakesh Rathore meets Akhilesh Yadav

UP Election 2022 : बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ फोटो ट्वीट कर दी. इसके बाद सियासी सरगर्मी शुरू हो गई है. इस पर बीजेपी चुप्पी साध रखी है. बीजेपी विधायक की अखिलेश से हुई मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

बीजेपी विधायक राकेश राठौर (Rakesh Rathore) द्वारा पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ फोटो ट्वीट किए जाने पर सियासी सरगर्मी शुरू हो गई है. इस पर बीजेपी चुप्पी साध रखी है. इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. वरिष्ठ पत्रकार अनिल भारद्वाज कहते हैं कि इसमें हैरान करने वाली कोई नई बात नहीं है. वे कहते हैं कि वर्ष 2017 में भाजपा के टिकट पर विधायक बनने के तकरीबन एक साल बाद ही वह सरकार की नीतियों को लेकर नाराज हो गए थे. आम जनता की परेशानी, दिक्कतों और जनहित के मुद्दों का हल नहीं निकलने की वजह से धीरे-धीरे वह मुखर होते चले गए. सरकार की नीतियों के खिलाफ मुखर होने की बात आम हो गई थी. अब वे फोटो लगाकर आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन सोचना इस बात पर है कि बीजेपी इसके बाद भी चुप है.

Yogi Adityanath

चुप्पी पर चर्चा के दौरान वे कहते हैं कि लगभग तीस फीसदी विधायकों का टिकट कटना लगभग तय है. ऐसे में बीजेपी देखना चाह रही होगी कि कितने लोग खुलकर सामने आ रहे हैं. ऐसे विधायकों की फेहरिस्त लंबी है जो चाहते कुछ हैं और दिखा कुछ रहे हैं.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2017 से पहले नगर विधानसभा सीतापुर सपा की मजबूत सीट रही है. राधेश्याम जायसवाल लगातार चार बार नगर विधानसभा सीट से विधायक रहे, लेकिन 2017 के चुनाव में मोदी लहर में वे अपनी सीट बचाने में कामयाब नहीं हुए. 20 साल बाद इस सीट पर फिर से कमल खिलाने का काम राकेश राठौर ने किया.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button