Education & CareerBreaking News

CMA Result 2023: मंगलवार को घोषित होंगे सीएमए फाइनल और इंटर परीक्षाओं के नतीजे, पास होने के लिए इतने अंक जरूरी

CMA Result June 2023 ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ यानी आइसीएमएआइ द्वारा कॉस्ट एण्ड मैनेजमेंट एकाउंटेंट (सीएमए) कोर्स के फाइनल और इंटरमीडिएट लेवल की जून 2023 सत्र की परीक्षाओं के परिणामों की घोषणा का छात्र-छात्राओं का इंतजार कल यानी मंगलवार 26 सितंबर को समाप्त होने जा रहा है। परीक्षाओं का आयोजन 15 से 22 जुलाई तक किया गया था।

आइसीएमएआइ की सीएमए फाइनल और सीएमए इंटर जून 2023 परीक्षाओं में सम्मिलित हुए स्टूडेंट्स के लिए अपडेट। ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ यानी आइसीएमएआइ द्वारा कॉस्ट एण्ड मैनेजमेंट एकाउंटेंट (सीएमए) कोर्स के फाइनल और इंटरमीडिएट लेवल की जून 2023 सत्र की परीक्षाओं के परिणामों की घोषणा का छात्र-छात्राओं का इंतजार जल्द ही समाप्त होने जा रहा है। संस्थान द्वारा सीएमए फाइनल रिजल्ट जून 2023 और सीएमए इंटर रिजल्ट जून 2023 की घोषणा कल यानी मंगलवार, 26 सितंबर को कर दी जाएगी।

बता दें कि आइसीएमएआइ द्वारा सीएमए फाइनल और इंटर कोर्सेस की जून 2023 परीक्षाओं का आयोजन 15 से 22 जुलाई तक किया गया था। इसके बाद अब संस्थान द्वारा नतीजों की घोषणा की जानी है। दूसरी तरफ, आइसीएमएआइ ने सीएमए फाउंडेशन जून 2023 परीक्षाओं के परिणाम 9 अगस्त को ही घोषित कर दिए गए थे, जबकि परीक्षाएं 16 जुलाई को पालियों में आयोजित की गई थीं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button