Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

पीएम मोदी के मज़दूरों के साथ खाने पर अखिलेश का सवाल, उनके लिए योजनाएं क्यों बंद की?

Kashi vishwanath corridor PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath ate food with laborers watch video PM मोदी और CM योगी ने मजदूरों संग खाया खाना, थाली में परोसे 9 तरह के

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के मज़दूरों के साथ बैठकर खाना खाने पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा ने भी कई बार मज़दूरों के साथ खाना खाया है लेकिन सवाल ये नहीं है। सवाल ये है कि मज़दूरों को हमेशा पौष्टिक आहार मिलता रहे। सपा ने मज़दूरों के पौष्टिक आहार के लिए जो योजना शुरू की थी उस योजना को क्यों बंद कर दिया गया। दरअसल पीएम मोदी ने दो दिवसीय काशी दौरे पर हैं। पीएम मोदी सोमवार को  प्रधानमंत्री मोदी ने लोकार्पण से पहले काशी विश्वनाथ धाम बनाने वाले मजदूरों पर फूलों की वर्षा की। लोकार्पण करने के बाद पीएम मोदी ने दोपहर का भोजन मजदूरों के साथ किया। मजदूरों और आम लोगों की तरह पीएम मोदी ने भी पंगत में बैठकर भोजन किया।

meerut news 1638873069

मजदूरों के साथ ही पीएम मोदी को भी चावल, दाल, रोटी, सब्जी, कड़ी और रायता परोसा गया। इसके साथ ही मिठाई के रूप में मेवे से बना लड्डू पीएम मोदी ने खाया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने मजदूरों को खासतौर पर श्रेय देते हुए कहा कि मैं आज हर उस श्रमिक भाई-बहनों का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिनका पसीना इस इस भव्य परिसर के निर्माण में बहा है। कोरोना के इस विपरित काल में भी उन्होंने यहां पर काम रुकने नहीं दिया।

2021 12image 15 27 461658900lunch ll

इससे पहले बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक करने के बाद पीएम मोदी सीधे मजदूरों के बीच पहुंचे। उन्‍होंने मजदूरों पर फूल बरसाए। इसके बाद उनके साथ बैठकर ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान उन्‍होंने अपने लिए लगाई गई कुर्सी भी हटवा दी। मजदूरों को इशारा करके अपने पास बुलवाया और उनके साथ फोटो खिंचवाई।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button