Breaking NewsInternational News

गरीबी से लाचार हो चेहरे पर बनवा लिया ऐसा टैटू

man with rolls royce tattoo 1 1

दुनिया में कई तरह के कार लवर्स (Car Lovers In World) आपने देखे होंगे. कुछ लोग कार कलेक्शन करने के शौकीन होते हैं तो कुछ को अलग -अलग तरह के कार ड्राइव करने का शौक होता है. लेकिन एक बात जो इसमें सबसे ज्यादा जरुरी है वो है पैसा. अगर पैसा हो तभी कोई अपने शौक पूरे कर पाता है. फ्लोरिडा में रहने वाले खेंट को बचपन से ही रोल्स रॉयस (Rolls Royce) कार काफी पसंद थी. लेकिन उसकी हैसियत इतनी महंगी कार खरीदने की नहीं थी. रोल्स रॉयस के प्रति अपनी दीवानगी में शख्स ने अपने चेहरे पर कार के लोगो का टैटू (Rolls Royce Tattoo On Face) बनवा लिया.

man with rolls royce tattoo 1

29 साल के खेंट ने डेली स्टार (Daily Star) से बातचीत में बताया कि उसे बचपन से ही रोल्स रॉयस काफी पसंद है. लेकिन पैसों की कमी के कारन वो इसे खरीद नहीं पा रहा था. उसने अपने सपने को पूरा करने के लिए रोल्स रॉयस में जॉब करने की भी कोशिश की. लेकिन वहां भी उसे सफलता नहीं मिली. इस कारण आखिरकार उसने अपने सपने को टैटू के रूप में अपने चेहरे पर गुदवा लिया.

बता दें कि कार इंडस्ट्री में रोल्स रॉयस काफी महंगी कंपनी है.इसके शुरूआती मॉडल्स की कीमत ही 5 करोड़ से शुरू होती है. इसकी सबसे महंगी गाड़ियां 10 करोड़ तक के रेंज में अवेलेबल है. खेंट की तस्वीरों पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों ने तो इसे पागलपन ही बताया. लेकिन खेंट का कहना है कि उसे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो अपने टैटू और रोल्स रॉयस के प्रति प्यार के प्रति समर्पित है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button