Breaking NewsPolitics News

FacebooktwitterwpEmailaffiliates ‘भगवान राम से सीखें’: केजरीवाल ने गोवा के भाजपा मंत्री से ऐसा क्यों कहा?

107011694 a8d50128 7f79 43e6 9c42 21cd987ac624

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को भगवान राम और उनके पिता के प्रति समर्पण का आह्वान करते हुए गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा के एक मंत्री विश्वजीत राणे की निंदा की, जिन्होंने अपने पिता और पूर्व सीएम प्रतापसिंह राणे को आगामी 2022 राज्य विधानसभा चुनाव में हार की चेतावनी दी थी।

केजरीवाल ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में कहा, ‘भाजपा मंत्री विश्वजीत राणे ने घोषणा की है कि वह अपने पिता प्रताप सिंह राणे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने ऐलान किया है कि वह चुनाव में अपने पिता को हराएंगे। गोवा में ये क्या हो रहा है? क्या हो रहा है? सत्ता के लिए उनकी दीवानगी ऐसी है कि वह अपने पिता को भूल गए हैं?

93945736 954474de 5dee 40d0 9169 2dd1a6b2a7d0

उन्होंने आगे कहा, हम हिंदू हैं, जो भगवान राम की पूजा करते हैं। राम ने अपने पिता के निर्देश पर पालिटिक्स छोड़ दी, 14 साल वनवास का सामना करना पड़ा। खुद को हिंदू विश्वजीत राणे कहने वाले भाजपा के इस मंत्री ने अपने पिता को हराने की हिम्मत की! ये कैसी सरकार है गोवा में।

21 दिसंबर को, स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने अपने 83 वर्षीय पिता प्रतापसिंह को उत्तरी गोवा में पोरीम विधानसभा क्षेत्र के बाद के गढ़ से चुनाव लड़ने के खिलाफ चेतावनी दी थी और उन्हें उनकी उन्नत उम्र को देखते हुए शानदार ढंग से सेवानिवृत्त होने के लिए कहा था। वहीं, राणे वालपोई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं, वहीं उनके पिता, एक कांग्रेस विधायक, जो पिछले 50 वर्षों से पोरीम विधानसभा क्षेत्र से अपराजित हैं।

विश्वजीत राणे ने अपने पिता पर हमला उस दिन किया जब राणे ने कांग्रेस के टिकट पर पोरीम सीट के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की थी। विश्वजीत, जो संयोग से 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर चुने गए थे, उसी वर्ष भाजपा में शामिल होने से पहले, यह भी कहा कि वह पोरीम में अपने पिता से लड़ेंगे और कम से कम 10,000 मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button