Breaking NewsInternational News

Gadar 2: सबके सामने अचानक रो पड़े ‘गदर-2’ एक्टर सनी देओल, ‘तारा सिंह’ की आंखों में आंसू देख फैंस ने बढ़ाया हौसला

सनी देओल ‘तारा सिंह’ बनकर बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त गदर मचा रहे हैं। साल 2001 में उनकी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी। लगान से टकराव होने के बाद भी फैंस ने तारा-सकीना की जोड़ी पर खूब प्यार लुटाया था।

अब जब 22 साल बाद एक बार फिर से सनी देओल ‘गदर 2’ के साथ लौटे, तो फैंस ने उन्हें दस गुना ज्यादा प्यार दिया। सनी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म ने बाहुबली 2 और पठान जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए सबसे कम दिनों में अधिक कमाई करके एक नया रिकॉर्ड कायम किया।

गदर 2′ एक्टर सनी देओल के निकले आंसू

सनी देओल को इससे पहले भी ‘गदर 2’ को मिल रहे प्यार को देखते हुए कई बार इमोशनल हो चुके हैं, लेकिन इस बार वह खुद के आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पाए। 65 साल के बॉलीवुड स्टार सनी हाल ही में ‘आप की अदालत’ में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

वह जैसे ही ‘अदालत’ के अंदर पहुंचे पूरा रूम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सनी देओल फैंस से मिल रहे इस प्यार को देखने के बाद अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर सके और उन्होंने रोते हुए कहा, “मैं इसके लायक नहीं हूं, जितना प्यार मुझे इन लोगों से मिल रहा है”। सनी देओल को रोता देख उनके फैंस कमेंट बॉक्स में एक्टर पर प्यार लुटाते और उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आए।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button