Sports NewsBusiness

Gold Boy: नीरज चोपड़ा बने TATA AIA के ब्रांड एम्बेस्डर

Neeraj chopra 1 scaled 1

Gold Boy: टाटा एआइए लाइफ इंश्योरेंस (TATA AIA Life Insurance) ने ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है. Tata AIA ने नीरज चोपड़ा के साथ एक मल्टी ईयर ब्रैंड पार्टनरश‍िप पर दस्तखत करने का ऐलान किया है.

Gold Boy: कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि नीरज चोपड़ा सपनों को साकार करने और स्वस्थ एवं खुशहाल जीवन जीने के Tata AIA के विजन और श्रेष्ठता हासिल करने के जुनून के इसके कोर वैल्यू से गहराई से साम्यता रखते हैं. उन्होंने लगातार ऊंचा बेंचमार्क सेट किया है और खेल के प्रति अपने समर्पण की वजह से बदलाव की अगुवाई की है.

क्या कहा Tata AIA ने 

aia hero 2020 black on red

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक Tata AIA ने कहा कि अगले कुछ वर्षों में देश भर के उपभोक्ताओं को बेहतरीन लाइफ प्रोटेक्शन और स्वास्थ्य एवं कल्याण समाधान मुहैया कराने के टाटा एआईजी के प्रयासों में नीरज सपोर्ट करेंगे. कंपनी ने कहा कि कोविड महामारी ने जीवन और स्वास्थ्य बीमा की कारोबार को गति देने की साफ जरूरत है

क्या कहा नीरज ने 

85202892

Gold Boy: नीरज चोपड़ा ने कहा, ‘Tata AIA परिवाार में शामिल होना मेरे लिए एक तार्किक कदम है. मेरा दृढ़ विश्वास है कि भारतीयों, खासकर युवाओं को जीवन बीमा की जरूरत के बारे में बताने और उनको वित्तीय लक्ष्य के प्लानिंग में मदद करने की जरूरत है. इसके अलावा महामारी ने यह आभास कराया है कि हमें अपने दिन-प्रति-दिन के लाइफ में भौतिक और भावनात्मक कल्याण पर जोर देने की जरूरत है.

नीरज ने कहा, ‘टाटा एआईए का प्रोटेक्शन और हेल्थ एवं वेलनेस समाधान उपभोक्ताओं को अलग तरह के और महत्वपूर्ण फायदे देता है. मैं इस ब्रैंड के विजन का हिस्सा बनकर खुश हूं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button