Breaking NewsPolitics News

I.N.D.I.A Meet: ‘बिहार ही नहीं, देश भी चाहता है नीतीश को PM के रूप में देखना’ मुख्यमंत्री के लिए फिर बोली जदयू

I.N.D.I.A Meet आइएनडीआइए में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया। अगर देश में सर्वेक्षण कराएंगे तो देश के बहुत लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहेंगे न कि केवल बिहार के लोग। नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार में मंत्री के रूप में देश की सेवा की है।

CM%20nitish

आइएनडीआइए में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कौन पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता को शीर्षस्थ पद पर नहीं देखना चाहता है? निश्चित रूप से हमलोग भी अपने नेता नीतीश कुमार को शीर्षस्थ पद पर देखना चाहेंगे। लेकिन, जो राजनीतिक परिस्थतियां बनेंगी और उस तरह से आइएनडीआइए के लोग निर्णय करेंगे।

अगर देश में सर्वेक्षण कराएंगे तो देश के बहुत लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहेंगे, न कि केवल बिहार के लोग। नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार में मंत्री के रूप में देश की सेवा की है और सत्रह सालों से अधिक समय से मुख्यमंत्री के रूप में बिहार की सेवा की है। उनकी शुचिता पर कोई दाग नहीं लगा है। बुधवार को चौधरी ने जदयू कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन में यह बात कही।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button