Sports NewsBreaking NewsInternational News

India vs Pakistan t20: पाकिस्तान से टक्कर से पहले विराट ने पूछा सवाल…

44309528 93f6 45c3 ac0d 5fb50506ad6d

जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak T20) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बस दो दिन ही बाकी बचे हैं. समय दर समय गुजरने के साथ ही फैंस का उत्साह एक अलग ही मुकाम पर जा रहा है. और सड़क, गलियों से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा और बातें जोर-शोर से हो रही हैं. माहौल ठीक वैसा ही हो चला है, जैसे 1992 से हर विश्व कप में दोनों देशों के बीच मैच विशेष के दिन या या उससे पहले होता रहा है. अब जबकि मैच रविवार को छुट्टी के दिन है, तो  फैंस ने अपने-अपने हिसाब से मैच देखने की तैयारी कर ली है. किसी ने यार-दोस्त के साथ प्लान बनाया है, तो कोई कुछ कर रहा है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली और खिलाड़ी भी मुकाबले को लेकर पिछले दिनों से उत्साहित हैं. बहरहाल, मैच से पहले कप्तान विराट कोहली नए सवाल के साथ सोशल मीडिया पर आए हैं. हालांकि, यह वह सवाल है, जो पहले कभी किसी भारतीय कप्तान ने मैच से पहले नहीं पूछा, लेकिन यह एक सच्चाई तो है ही और इससे इनकार नहीं किया जा सकता.

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर  खुद के कपड़ों के ब्रांड  रॉन के लोगो लगी टी-शर्ट पहने हुए फैंस का ध्यान मुकाबले की ओर दिलाया है. विराट ने लिखा, “रविवार एक बड़ा मुकाबला है. क्या आप नर्वस हैं ?” अरे भाई इस बार तो नर्वस से ज्यादा विश्वस्त ज्यादा नजर आ रहे हैं. करोड़ों भारतीयों को भरोसा है कि टीम विराट मुकाबले में पाकिस्तान को आसानी से पटखनी दे देगा. वैसे इस पोस्ट से विराट की मार्केट समझ को अच्छी तरह समझा जा सकता है. जब विराट जानते हैं कि यह मुकाबला बहुत ही बड़ा है, तो उन्होंने अपने खुद के ब्रांड के प्रचार-प्रसार के लिए बने मौके का पूरा फायदा उठाया.

5d0696b440aa9

बहरहाल, कप्तान विराट कोहली सवाल के साथ सोशल मीडिया पर प्रकट हुए, तो फैंस ने अपने अपने-अपने अंदाज में उनके सवाल पर प्रतिक्रिया दी, लेकिन ज्यादातर लोगों ने कप्तान से वह मांग कर डाली जो, वे सालों से पाकिस्तान के खिलाफ हर मुकाबले से पहले करते आ रहे हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button