Breaking NewsSports NewsUttar Pradesh

IPL: इस खतरनाक खिलाड़ी की धोनी ने अचानक कराई CSK में एंट्री

 IPL 2022 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ इस मैच के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने अचानक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अपने एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री कराई है. इस खिलाड़ी के चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में आने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के खेमे में खौफ का माहौल है, जिसे अपने पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी.

IPL: इस खतरनाक खिलाड़ी की धोनी ने अचानक कराई CSK में एंट्री, लखनऊ की टीम में फैला खौफ!

इस खतरनाक खिलाड़ी की धोनी ने अचानक कराई CSK टीम में एंट्री

ये खिलाड़ी जब भी पिच पर कदम रखता है, तो अपनी तूफानी बैटिंग से चेन्नई सुपर किंग्स को हारी हुई बाजी भी जिता देता है. टी20 क्रिकेट में ये खिलाड़ी ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करता है. बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ-साथ ये खिलाड़ी अपनी घातक बॉलिंग के लिए भी जाना जाता है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर मोइन अली हैं.

प्लेइंग इलेवन में हर हाल में मिलेगा मौका

मोईन अली अपना क्वारंटीन पूरा कर CSK टीम के साथ जुड़ गए हैं और वह लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन के लिए उपलब्ध होंगे. वीजा संबंधित दिक्कतों की वजह से यह खिलाड़ी भारत देरी से पहुंचा था. इसी वजह से मोईन अली KKR के खिलाफ पहला मुकाबला नहीं खेल पाए थे. मोइन अली की एंट्री से मिशेल सेंटनर को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता हैं. मोइन के आने से CSK टीम का मिडिल ऑर्डर तो मजबूत होगा ही साथ ही वह गेंदबाजी में भी अपना पूरा योगदान दे सकते हैं.

114896882 0b648aa9 90b8 4d3d b004 924ac3fa0849

इस खिलाड़ी का कोई मुकाबला नहीं 

आईपीएल में मोईन अली ने अपने दम पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैच जिताए हैं. सिर्फ बल्लेबाजी में ही नहीं बल्कि बॉलिंग में भी मोईन अली कहर मचाते हैं. मोईन अली विकेट टू विकेट बॉलिंग से बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button