Breaking NewsSports News

IPL 2022: केएल राहुल और राशिद खान को लेकर लखनऊ फ्रेंचाइजी की बीसीसीआई से शिकायत

IPL14

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में कौन सी फ्रेंचाइजी टीम किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी, इसका फैसला 30 नवंबर को हो जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सभी पुरानी आठ फ्रेंचाइजी टीमों को 30 नवंबर तक की डेडलाइन दी है कि वह अपने रिटेन्ड खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दें। अब इन सब के बीच एक नया विवाद खड़ा हो गया है। पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों ने बीसीसीआई से शिकायत की है कि नई फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ केएल राहुल और राशिद खान पोच कर रही है।

इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक एक बीसीसीआई सीनियर अधिकारी ने कहा, ‘हमें इसको लेकर कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है, लेकिन दो फ्रेंचाइजी टीमों ने इसकी मौखिक तौर पर शिकायत की है कि लखनऊ टीम उनके खिलाड़ियों को पोच कर रही है। हम इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं, और अगर यह सच साबित होता है, तो हम इस पर उचित एक्शन भी लेंगे। हम आईपीएल के बैलेंस को बिल्कुल हिलाना नहीं चाहते हैं।’

WhatsApp Image 2021 11 29 at 9.18.55 AM

राहुल के पंजाब किंग्स छोड़ने की असली वजह?

केएल राहुल के पंजाब किंग्स को छोड़ने की खबर बहुत पहले ही मीडिया में आ चुकी है, लेकिन तब ऐसा माना जा रहा था कि राहुल ने इस वजह से टीम छोड़ी क्योंकि वह इसके प्रदर्शन से खुश नहीं थे, हालांकि अब कहानी कुछ और ही नजर आ रही है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिनर राशिद खान ने भी इच्छा जाहिर की है कि वह ऑक्शन में उतरना चाहेंगे। पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों के इस फैसले के पीछे लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम का हाथ है।

लखनऊ फ्रेंचाइजी टीम का मास्टरस्ट्रोक?

आईपीएल 2022 में मेगा ऑक्शन होना है और इस दौरान पुरानी आठ फ्रेंचाइजी टीमें ज्यादा से ज्यादा कुल चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। वहीं दो नई फ्रेंचाइजी टीमों के पास मौका होगा कि वह ऑक्शन से पहले तीन-तीन खिलाड़ियों को खरीद सकती हैं। तो ऐसे में अगर राहुल और राशिद ऑक्शन में आते हैं, तो लखनऊ टीम दोनों को ऑक्शन से पहले ही खरीदने की फिराक में है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button