Breaking NewsEntertainment

Kareena और Saif के घर एक बार फिर गुंजी किलकारी,जाने Kareena Kapoor  के Newly Born Baby के बारे में 

सैफ अली खान और करीना कपूर के घर में एक बार फिर खुशियों की किलकारी गूंज उठी है। आपको बता दे की सैफ और करीना एक बार फिर माता पिता बन गए है। इस बार भी उनको एक बेबी बॉय हुआ है। सैफ करीना की ये ख़ुशी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आइये आपको दिखाते है सैफ और करीना के Newly Born Baby Boy को –

3642 kareena kapoor taimur delivery

सैफ और करीना के New Born Baby की खबर सोशल मीडिया के ज़रिये सामने आयी है। सोशल मीडिया इनकी फोटो खूब वायरल हो रही है। जिसमें सैफ और करीना Newly Born Baby Boy के साथ दिखाई दे रहे है।

कुछ महीनो पहले करीना के प्रेग्नेंसी की खबर सामने आयी थी। आपको बता दे इससे पहले भी करीना और सैफ को एक बेटा है। जिसका नाम तैमूर अली खान है। सैफ और करीना अब दो बच्चो के पेरेंट्स बन चुके है।

dddd

तैमूर अभी चार साल के हैं, करीना और सैफ ने कभी तैमूर को कैमरे से छुपाया नहीं बल्कि उन्हें जन्म देने के कुछ दिन बाद से ही करीना तैमूर के साथ दिखती रहीं। नन्हें स्टार किड्स में तैमूर सबसे पॉपुलर हैं।

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई। इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यूटनेस के सभी कायल हो गए।

imagesssssssss

तैमूर के जन्म के चार साल के बाद सैफ करीना ने दूसरे बच्चे के बारे में सोचा। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही करीना और सैफ ने बताया कि उनके घर फिर से नया नन्हा मेहमान आने वाला है।

इस समय करीना कपूर की उम्र 40 साल है लेकिन उन्हें देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना लगातार काम करती रही हैं। करीना ने इस दौरान कई सारे ब्रैंड्स के लिए शूटिंग की।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button