Breaking NewsEntertainment

Meena kumari का रोल निभा रही कृति सेनन को ताजदार अमरोही की सलाह, न करें फिल्म और रखे अपनी रेपुटेशन सुरक्षित

हाल ही में खबर आई थी कि मीना कुमारी पर आधारित फिल्म का निर्देशन मनीष मल्होत्रा करने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म में कृति सेनन मीना कुमारी की भूमिका में नजर आएंगी। इस पर अब कमाल अमरोही के बेटे ताजदार अमरोही ने प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ उन्होंने कृति सेनन को सुझाव भी दिया है। उन्होंने कहा है कि कृति सेनन को अपनी रेपुटेशन बचाने के लिए ऐसी आइकॉनिक भूमिका निभाने से बचना चाहिए।

मीना कुमारी की ऑथराइज्ड बायोपिक से ताजदार अमरोही कैसे जुड़े हुए हैं?

गौरतलब है कि मीना कुमारी पर एक ऑथराइज्ड बायोपिक बन रही है। जिससे ताजदार अमरोही भी जुड़े हुए हैं। हाल ही में, खबर आई थी कि एक्ट्रेस पर आधारित फिल्म का निर्देशन मनीष मल्होत्रा करने वाले हैं। वह एक फैशन डिजाइनर है और इस फिल्म के माध्यम से वह पहली बार निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। हालांकि कमाल अमरोही के बेटे ताजदार अमरोही इसपर चौंक गए हैं।

कृति सेनन के मीना कुमारी की भूमिका निभाने पर ताजदार अमरोही ने क्या कहा है?

कृति सेनन के मीना कुमारी की भूमिका निभाने पर प्रतिक्रिया देते हुए ताजदार अमरोही ने ई टाइम्स से कहा, “वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस है लेकिन उन्हें अपनी रेपुटेशन बचाने के लिए ऐसी भूमिका निभाने से बचना चाहिए। जब उनसे मीना कुमारी की बायोपिक को लेकर प्रश्न पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि इसे लेकर वह एक बहुत बड़ी घोषणा करने वाले है।

Meena Kumari Biopic: कृति सेनन बड़े पर्दे पर निभाएंगी 'मीना कुमारी' का किरदार, हंसल मेहता करेंगे डायरेक्ट - kriti sanon to play lead role in meena kumari biopic directed by hansal mehta – News18 हिंदी

मीना कुमारी का निधन कैसे हो गया था?

मीना कुमारी ने 90 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। हालांकि उनका निधन लीवर की खराबी से हो गया जो कि अधिक शराब पीने से होता है।

कृति सेनन को हाल ही में किस फिल्म में देखा गया था?

कृति सेनन को हाल ही में फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा प्रभास की अहम भूमिका थी।वहीं, सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म को लेकर कई लोगों को ट्रोल किया गया था। दरअसल फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। कृति सेनन का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button